Sapna Chaudhary : रेड कारपेट पर सपना का दूसरा लुक, बेहद खूबसूरत नज़र आई देसी क़्वीन, देखें तस्वीरें 

 

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी आज केवल हरियाणा और भारत में ही सीमित नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है। 

सपना चौधरी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन स्टेज परफॉर्मर भी हैं। सपना चौधरी की दीवानगी को लेकर लोगों के बीच अलग ही स्थिति है। लोग उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं। 

आज सपना चौधरी जब भी कोई स्टेज डांस करती हैं तो वहां आने वालों की संख्या हजारों-लाखों में होती है। सपना की हॉट अदाओं को देखकर हर कोई मदहोश हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी के  मीडिया फॉलोवर्स की बात की जाये  सपना  संख्या में फैन फोल्लोविंग है।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें खूब प्यार मिल रहा है।

हाल ही में  सपना चौधरी का एक सपना पूरा हुआ है। देसी क़्वीन रेड कारपेट पर नज़र आई। सपना ने जहां पहले दिन अपने रेड कार्पेट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "सपने सच होते हैं। यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरा एक लंबा सफर रहा है... आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे संभव बनाया।"

वहीं सपना ने कांस के दूसरे लुक को भी फैंस के साथ शेयर किया। यह रहा रेड कारपेट का दूसरा लुक। इस लुक में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। उन्होंने पिंक कलर की फर वाली ड्रेस  पहनी हुई थी।