मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोफेसर को कार ने कुचला, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

 
पाली में सुबह की सैर पर निकले एक असिस्टेंट प्रोफेसर और उनके दोस्त को एक कार ने टक्कर मार दी. हादसे में असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत हो गई. घायल दोस्त का पाली के बांगड़ अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के आदर्श नगर निवासी महेंद्र नाथ (42) पुत्र लक्ष्मण नाथ जाडन के पास स्थित एमआईटीएस कॉलेज में सहायक प्रोफेसर थे। आज सुबह करीब 6:30 बजे आदर्श नगर निवासी फाइनेंस का काम करने वाला दोस्त रंजीत बोराणा (37) अपने बेटे सोहनलाल बोराणा के साथ सुबह की सैर पर निकले थे। इसी दौरान पावर हाउस-होमगार्ड कार्यालय के पास तेज गति से आ रही एक कार ने दोनों को पीछे से टक्कर मार दी। महेंद्र नाथ करीब 14 फीट हवा में उछले और सिर के बल जमीन पर गिरे। रंजीत भी घायल हो गया. दोनों को उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल लाया गया। जहां महेंद्र नाथ की मौत हो गई।

परिजनों ने कार चालक पर टक्कर मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस पर प्रभावी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को घर ले जाने की बजाय मारवाड़ जंक्शन थाने पहुंचे और थाने के बाहर बैठ गए। उन्होंने हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी और उसकी कार जब्त करने की मांग की.

मारवाड़ जंक्शन थाने के एएसआई पुखराज ने कहा- थाने के बाहर धरने पर बैठे परिजनों को समझाया गया। इसके बाद वे शव को लेकर घर के लिए रवाना हो गये.

भाई का आरोप- कार चालक ने जानबूझकर टक्कर मारी
असिस्टेंट प्रोफेसर महेंद्र नाथ के भाई मोहित ने बताया कि आरोपी कार चालक मारवाड़ जंक्शन का रहने वाला है. वह पहले हमारे मोहल्ले में रहता था. उसका मेरे भाई से झगड़ा हो गया था. कार चालक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उसने रंजिश के चलते मेरे भाई को जान से मारने की नियत से मारा।

बेटा आठ साल का है
महेंद्र नाथ का एक 8 साल का बेटा है. उनके भाई के बेटे की तलाश 3 मार्च को होनी है. ऐसे में परिवार में खुशी का माहौल था. इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है.