सिरसा में पानी की टंकी पर चढ़ा युवक: लड़की की वजह से की आत्महत्या की कोशिश, सरपंच ने समझाकर नीचे उतारा

 
सिरसा के गांव पनिहारी में एक युवक आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी. मौके पर पहुंचे सरपंच ने युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा। इसके बाद सदर थाना सिरसा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 7 बजे गांव पनिहारी निवासी 30 वर्षीय कंवल सिंह जलघर की 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया। उसे टंकी पर चढ़ा देख ग्रामीण जुटने लगे। कंवल सिंह ग्रामीणों से कहने लगा कि वह टंकी से नीचे कूदकर आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच रेशम लाल को दी. मौके पर पहुंचे सरपंच ने टंकी पर चढ़े कंवल सिंह को समझाया। जिसके बाद कंवल सिंह टंकी से नीचे उतरे।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

जब सरपंच ने उससे टंकी पर चढ़ने का कारण पूछा तो कंवल ने बताया कि वह गांव फरमाई की एक लड़की के कारण आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा था। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. यहां सुरक्षा एजेंट जीतेंद्र कुमार मौजूद मिले। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी कंवल पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव पनिहारी ने पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

जांच अधिकारी राजेंद्र का कहना है कि आरोपी कंवल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।