चलती ट्रेन में प्रेमी-प्रेमिका ने रचाई शादी, लोग कह रहे ऐसी बात!

 
 भारत में नवंबर-दिसंबर के महीने में शादियों की धूम रहती है। सर्दी के इस मौसम में लोग बड़ी धूमधाम से शादी करते हैं। आपके आस-पास या आपके पड़ोस में किसी की शादी हो रही होगी. सोशल मीडिया पर एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जहां दोनों ने चलती ट्रेन में शादी कर ली, जिसे देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नेटिजन्स काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि इस कपल की शादी में ऐसा क्या खास है. तो हम आपको बता दें कि ये किसी मंडप या मंदिर में हुई शादी नहीं है बल्कि ये शादी चलती ट्रेन में हुई है. क्या आप हैरान हैं? हाँ लेकिन ये सच है. अब तक आपने ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही देखा होगा लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

आप कई शादियों में शामिल हुए होंगे, लेकिन यह शायद पहली बार है कि आप किसी को इस तरह से शादी करते हुए देख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जोड़ा ट्रेन के अंदर शादी करता नजर आ रहा है. लड़का सबके सामने लड़की की मांग में सिन्दूर लगाता और फिर बाद में उसे मंगलसूत्र पहनाता नजर आ रहा है। इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को माला भी पहनाई, ट्रेन में काफी भीड़ दिख रही है. ये देखकर वहां मौजूद लोग काफी हैरान और खुश नजर आ रहे हैं.

लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की
'चलती ट्रेन में शादी, वाह क्या बात है'. इस क्लिप को देखकर लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- हमारे भारत की जनता ये सब कराने में सबसे आगे है. एक अन्य यूजर ने कहा- इसे लव मैरिज नहीं बल्कि ट्रेन मैरिज कहा जाएगा. तीसरे यूजर ने लिखा- ट्रेन भी फुल स्पीड में है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई बहुत तेज है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.