कोरोना के कारण एक और भर्ती हुई रद्द, यहां देखें पूरी जानकारी

Jobs Haryana, Common entrance exam कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पंजाब में सेना भर्ती के लिए होने वाली कॉमन एंट्रेंस परीक्षा को पोस्टपोन कर दिया गया है। भारतीय सेना ने इस संबंध में अपनी अधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy।nic।in पर सूचना प्रकाशित की है। इस परीक्षा के लिए जल्द ही नई तिथि का एलान किया जाएगा।
 

Jobs Haryana, Common entrance exam

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पंजाब में सेना भर्ती के लिए होने वाली कॉमन एंट्रेंस परीक्षा को पोस्टपोन कर दिया गया है। भारतीय सेना ने इस संबंध में अपनी अधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy।nic।in पर सूचना प्रकाशित की है। इस परीक्षा के लिए जल्द ही नई तिथि का एलान किया जाएगा।

इस परीक्षा का आयोजन 25 अप्रैल 2021 को गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम जालंधर में कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर, जालंधर, होशियारपुर और तरन- तारन जिलों के अभ्यर्थियों के लिए किया जाना था।
विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेना के आधिकारिक बयान के अनुसार इस परीक्षा में उन अभ्यर्थियों को हिस्सा लेना था। जिन्हें रैली में सफल घोषित किया गया था और मेडिकल परीक्षा में भी पास हुए थे।

31 जनवरी तक चली थी रैली
इस सेना रैली का आयोजन 4 जनवरी 2021 से 31 जनवरी 2021 तक जालंधर कैंट स्थित एपीएस ग्राउंड मेजर जनरल राजिंदर सिंह स्पैरो रोड में किया गया था। अंबाला में भर्ती रैली का आयोजन किया गया था।