कुरुक्षेत्र में एसटीएफ टीम की बदमाश से मुठभेड़: पैर में गोली लगने से घायल, बंबीहा गैंग से है संबंध

 
कुरुक्षेत्र के पिपली बस स्टैंड पर एसटीएफ करनाल यूनिट और एक बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार लाडवा के मेहरा गांव के शार्प शूटर राजन की हत्या में वांछित राजस्थान के गैंगस्टर नागौर निवासी 21 वर्षीय फिरोज खान पुत्र रमजान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि एक बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाकर घूम रहा है. जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने बदमाश को घेर लिया.

पैर में गोली लगने से घायल हो गये

बदमाश ने भागने की कोशिश की और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद एसटीएफ टीम द्वारा चलाई गई गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया. बदमाश की पहचान गैंगस्टर फिरोज के रूप में हुई. उन्हें एसटीएफ ने हिरासत में ले लिया और एलएनजेपी अस्पताल, कुरुक्षेत्र में भर्ती कराया।

घायल बदमाश बंबीहा गिरोह से जुड़ा है

सदर कुरूक्षेत्र थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि वांछित अपराधी फिरोज खान का पुलिस निगरानी में अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक लाडवा के मेहरा गांव के शार्प शूटर राजन की हत्या में वांछित अपराधी फिरोज खान बंबीहा गैंग से जुड़ा है. जो बंबीहा गैंग के इशारे पर बड़ी वारदातों को अंजाम देता था.