Jind news :  हाईवे पर अचानक सडक़ के बीच में आया गोवंश, टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

जींद-करनाल रोड पर अलेवा से पहले हुआ हादसा 
 

Jind news :  हरियाणा के जींद में बेसहारा गोवंश खेतों से लेकर सडक़ और बाजार तक परेशानी का सबब बन गए हैं। जींद-करनाल हाईवे पर सोमवार देर शाम को गांव हसनपुर के पास एक बाइक सवार युवक के सामने सडक़ पर गोवंश आ गया। इससे गोवंश के साथ बाइक की टक्कर के बाद सिर में गहरी चोट लगने से युवक की मौत हो गई। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 


जानकारी के अनुसार गांव हसनपुर का विक्की पुत्र बलबीर सोमवार देर शाम को नगूरां से हसनपुर गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में हाईवे पर गांव के पास ही अचानक से गोवंश आ गया। विक्की की बाइक गोवंश से टकरा गई और वह सडक़ पर जा गिरा। सिर में गहरी चोट लगने के कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही विक्की की मौत हो गई।

विक्की के चाचा के लडक़े मनीष ने बताया कि सडक़ पर अचानक से गोवंश आ गया था। बाइक की स्पीड भी ज्यादा नहीं थी। आईओ चंद्रपाल ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


बता दें कि नेशनल हाईवे के अलावा दूसरी मुख्य सडक़ों और शहर में बेसहारा गोवंश लगातार हादसों का सबब बनते जा रहे हैं। पिछले एक साल में गोवंश के कारण 13 सडक़ हादसे हो चुके हैं और इनमें छह लोग अपनी जान गंवा चुके हैं तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं।