4 भालुओं के हमले में पति-पत्नी घायल: महिला के दोनों हाथ टूटे, सिर में चोट लगने से हालत गंभीर

 
माउंट आबू में लंबे समय से भालू भोजन की तलाश में आबादी क्षेत्र में पहुंच रहे हैं. चार भालुओं ने तोरणद्वार में दंपत्ति पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। भालू के हमले में महिला के दोनों हाथ टूट गए और सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

तोरणा गांव में सोमवार शाम पवनी गरासिया (32) और उनके पति पप्पू गरासिया (35) पर अचानक चार भालुओं ने हमला कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. किसी तरह पप्पू गरासिया ने खुद को बचाया, लेकिन तब तक चारों भालुओं ने पावनी गरासिया पर हमला कर दिया और उसे कई जगहों पर काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस हादसे में पावनी गरासिया के दोनों हाथ टूट गए और सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गई. किसी तरह गंभीर रूप से घायल दंपति को इलाज के लिए माउंट आबू के ग्लोबल हॉस्पिटल ले जाया गया. और

जी हां, वहां मौजूद डॉ. शरद मेहता और डॉ. कैलाश कडेल ने उनका प्राथमिक इलाज शुरू किया. करीब 2 घंटे तक लगातार चले ऑपरेशन के बाद दोनों को वार्ड में भर्ती कराया गया, हालांकि घटना की सूचना वन विभाग को दे दी गई है. घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग के कर्मचारी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों से जानकारी ली.