हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का बड़ा मौका, जल्द ही किया जा रहा हैं रोजगार मेले का आयोजन, जानिए पूरी जानकारी

Jobs Haryana हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी हरियाणा के अंबाला स्थित मंडल रोजगार कार्यालय द्वारा आगामी 5 मार्च को विभागीय पोर्टल hrex.gov.in पर ऑनलाइन रोजगार-मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह भी पढें- 12वीं पास के लिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए आवेदन संबंधी पूरी जानकारी इस मेला में भाग
 

Jobs Haryana

हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी हरियाणा के अंबाला स्थित मंडल रोजगार कार्यालय द्वारा आगामी 5 मार्च को विभागीय पोर्टल hrex.gov.in पर ऑनलाइन रोजगार-मेला का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढें- 12वीं पास के लिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए आवेदन संबंधी पूरी जानकारी

इस मेला में भाग लेने के लिए नियोक्ताओं तथा प्रार्थियों को पहले विभागीय पोर्टल पर पंजीकरण करना अनिवार्य है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मेला की सभी गतिविधियां जैसे नियोजक द्वारा रिक्तियां डालने से लेकर प्रार्थियों का साक्षात्कार-शेड्यूल एवं अंतिम चयन भी ऑनलाइन किया जाएगा।

यह भी पढें- पुलिस विभाग में निकली भर्ती, पुरूष और महिला करें जल्द आवेदन

उन्होंने बताया कि सभी नियोक्ता तथा बेरोजगार प्रार्थी 26 फरवरी तक विभागीय पोर्टल पर अपनी यूजर आईडी तथा पासवर्ड से मेला में भाग लेने हेतु अपना पंजीकरण कर सकते हैं। इस मेला में नि:शुल्क भागीदारी है।