हरियाणा के युवाओं को बड़ा झटका, रद्द हुई ये बड़ी भर्ती, देखें नोटिस

Jobs Haryana, Army vacancy cancel हरियाणा में भारतीय सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं का बड़ा झटका। भर्ती निदेशक रोहतक में भर्ती रैली से संबंधित कुछ सूचना साझा की है। उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि रोहतक में जो भर्ती 3 मई 2021 से 20 मई 2021 तक होनी
 

Jobs Haryana, Army vacancy cancel

हरियाणा में भारतीय सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं का बड़ा झटका। भर्ती निदेशक रोहतक में भर्ती रैली से संबंधित कुछ सूचना साझा की है। उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि रोहतक में जो भर्ती 3 मई 2021 से 20 मई 2021 तक होनी थी वह कोविड-19 की वजह से स्थगित कर दी गई है। ये भर्ती कोरोना के तेजी से बढते केसों को देखते हुए रद्द की गई है। भर्ती रद्द होने को लेकर नोटिस भी जारी कर दिया है।

कोरोना के कारण भर्ती की तारीख परिवर्तित करने का फैसला लिया गया है। भर्ती की नई तारीख अभी तय नहीं हुई है। तारीख परिवर्तित करने के बाद सबको सूचना दे दी जाएगी। यह सूचना समाचार पत्र के माध्यम से दी जाएगी। इस भर्ती रैली के लिए पंजीकरण की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2021 थी। वर्तमान वर्ष की भर्ती रैली के लिए सोल्जर जनरल ड्यूटी और क्लर्क / एसकेटी श्रेणी के लिए पंजीकरण फिर से नहीं खुलेगा।