हरियाणा में इन विभागों में निकली आई डीसी रेट पर नौकरी, जल्दी करें आवेदन

Chopal Tv, Haryana हरियाणा के पंचकूला में कई पदों पर भर्तियां निकाली गई है। यहां चकबंदी विभाग ने सहायक और लेखाकार के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जहां पुरुष और महिला दोनों हीं आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र या तो अपने शहर के फार्म विक्रेता से प्राप्त
 

Chopal Tv, Haryana

हरियाणा के पंचकूला में कई पदों पर भर्तियां निकाली गई है। यहां चकबंदी विभाग ने सहायक और लेखाकार के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जहां पुरुष और महिला दोनों हीं आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र या तो अपने शहर के फार्म विक्रेता से प्राप्त करें या फिर अधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें। इन पदों के लिए आवेदन का तरीका ऑफलाइन ही निर्धारित किया गया है.

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र निर्धारित किए गए प्रपत्र के अनुसार 13 मई 2021 तक या उससे पहले कार्यालय निदेशक,चकबंदी हरियाणा,बेज़ संख्या 25-26,सेक्टर -4 पंचकूला, 134112 के पते पर भेज दें।

साथ में शैक्षिक व व्यावसायिक योग्यता का प्रमाण पत्र, जन्मतिथि हेतु दसवीं का प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, कंप्यूटर प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र सभी दस्तावेजों की प्रतिलिपि ही आवेदन के साथ भेजें।

योग्यता

सहायक पदों पर भर्ती होने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रथम श्रेणी में स्नातक और 1 साल का कंप्यूटर डिप्लोमा होना चाहिए।

लेखाकार पदों के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रथम श्रेणी में स्नातक और 1 साल का कंप्यूटर डिप्लोमा होना अनिवार्य है। इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।