10वीं के लिए रेलवे में निकली भर्ती, आज आवेदन करने का अंतिम मौका

Chopal Tv, New Delhi नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए भारतीय रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। वेस्टर्न रेलवे ने पैरामेडिकल पदों पर भर्ती के लिए 27 पदों पर आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवारों का चयन वीडियो इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार wr.indianrailways.gov.in पर जाकर 11 मई तक ऑनलाइन
 

Chopal Tv, New Delhi

नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए भारतीय रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। वेस्टर्न रेलवे ने पैरामेडिकल पदों पर भर्ती के लिए 27 पदों पर आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवारों का चयन वीडियो इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इच्छुक उम्मीदवार wr.indianrailways.gov.in पर जाकर 11 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पश्चिम रेलवे में मुंबई, सेंट्रल और सीएचसी वलसाड और मुंबई डिविजन में COVID-19 आइसोलेशन वार्ड के लिए सीएमपी, नर्सिंग स्टाफ सिस्टर्स और हॉस्पिटल अटेंडेंट पदों पर नौकरी दी जाएगी।

वीडियो साक्षात्कार तिथि 13 मई 2021 तक होंगे।

सीएमपी – 9 पद

नर्सिंग सिस्टर – 8 पद

अस्पताल परिचर – 10 पद

सीएमपी पद पर आवेदन करने के लिए MCI से मान्यता प्राप्त विश्वविद्याल या संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। नर्सिंग सिस्टर- जनरल नर्स या B.Sc. डिग्री होनी चाहिए। हॉस्पिटल अटेंडेंट के लिए COVID अस्पताल में काम करने का अनुभव के साथ मैट्रिक पास होनी चाहिए।

इसके अलावा नर्सिंग सिस्टर और हॉस्पिटल अटेंडेंट पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 33 वर्ष तक होनी चाहिए। जबकि सीएमपी पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 53 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।