Gurugram News: गुरुग्राम NCR में है ऐसी चार जगह जहां रात होती है बेहद रंगीन और मचता है पूरी रात धमाल 

 
 

Gurugram News : आज हम आपको एनसीआर की एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जो कि आप किसी को भी नहीं पता होगी। हम आपसे एक ऐसे चीज के बारे में बात करने वाले हैं जो की एक विदेशी स्टाइल के बारे में है और वह चीज एनसीआर में होती है तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी चीज है।


हरियाणा में गुरुग्राम एक अच्छा शहर है, ये तो आप सभी को पता ही होगा तो आज हम आपसे गुरुग्राम के बारे में ही कुछ खास बात करने वाले हैं अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ रात बिताना चाहते हैं तो गुरुग्राम में अपने दोस्तों के साथ बहुत अच्छे से रात बिता सकते हैं दोस्तों या प्रेमिका के साथ रात में 12:00 बजे से 1:00 तक नाइट पार्टी या टेस्टी फूड्स का आनंद ले सकते हैं तो चलो हम आपको उन कैफ  के बारे में आपको बताते हैं.

 

बाईकर्स कैफे

गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित इस कैफे को भारत बार भी कहते हैं यह सुबह 2:00 बजे तक खुला रहता है यहां पर आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी और डांस कर सकते हैं।

 

 

हार्ड एंड रॉक कैफे

आप इस कैफे में स्वादिष्ट भोजन के साथ लाइव डांस कर सकते हैं और इसे कैसे की फीस दो लोगों के लिए मात्र ₹2500 है।

 

 

 

फील अलाइव

गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित इस कैफे में मॉडर्न साउंड सिस्टम और लाइव स्पोर्ट्स स्क्रिंग है। यह सुबह 11:00 बजे से रात 1:00 बजे तक चलता है और दो लोगों के लिए कम से कम ₹1200 फीस लगती है।

 एजेंट जैक्स बार

यह बार भी आपको सेक्टर 29 में ही मौजूद मिलेगा और काफी अलग से प्रदान करता है इस कैफे में आप दिन में 12:00 बजे से लेकर रात 12:00 बजे तक इंजॉय कर सकते हैं।