गोरी नागोरी ने भीड़ में उतार दिया दुपट्टा, किए गंदे इशारे, लोग देखने लगे

 
 गोरी नागोरी के डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. गोरी नागोरी के वीडियो देखने की क्षमता लाखों-करोड़ों है। गोरी नागौरी के एक-एक नृत्य को देखने के लिए लाखों लोग आते हैं।

हरियाणा की डांसर गोरी नागोरी 'बिग बॉस' के अलावा स्टेज शो में भी अपना जादू दिखा चुकी हैं। सपना चौधरी के प्रोग्राम की तरह गोरी नागोरी के स्टेज शो में भी खूब भीड़ उमड़ती है. उनके डांस मूव्स की खूब चर्चा होती है. गोरी नागोरी के एक डांस से ही भीड़ उनकी दीवानी हो जाती है.

देखिए गोरी नागोरी के एक स्टेज प्रोग्राम का वीडियो, जिसमें उनके डांस मूव्स और अदाओं से भीड़ दीवानी हो गई थी. कुछ लोगों ने तो अपना वीडियो भी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. गोरी नागोरी ने यह नृत्य कुछ वर्ष पहले दौलतपुरा नामक गांव में किया था।

हरियाणा की सेंसेशनल डांसर गोरी नागोरी अपने कमरतोड़ डांस के लिए मशहूर हैं। जब वह कमर हिलाना शुरू करती हैं तो पूरा हरियाणा देखता रह जाता है. गोरी नागोरी 'बिग बॉस' में भी नजर आई थीं और तब से देशभर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।
वह अक्सर इवेंट्स में परफॉर्म करती हैं और अपने खूबसूरत डांस मूव्स से सभी को हैरान कर देती हैं। देखिए गोरी नागोरी ने 'ले फोटोउ ले' गाने पर किया कितना खतरनाक कमरतोड़ डांस.