वंदे भारत ट्रेन से कटकर बच्ची की मौत, जैकेट पर मिला स्कूल बैच

 
आए दिन किसी न किसी हादसे की खबर सुर्खियों में बनी रहती है। हरियाणा के करनाल में वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से एक लड़की की मौत हो गई. अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है. जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा करनाल रेलवे स्टेशन पर हुआ. वंदे भारत ट्रेन अंबाला से दिल्ली की ओर जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक लड़की की जान चली गयी. फिलहाल लड़की की मौत को संदिग्ध माना जा रहा है क्योंकि यह बता पाना मुश्किल है कि लड़की रेलवे लाइन पार कर रही थी या उसने आत्महत्या की है.

रेलवे पुलिस वंदे भारत के ड्राइवर से भी बात करेगी. शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। लड़की कौन थी और कहां की थी, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि, लड़की ने जो जैकेट पहनी थी उस पर स्कूल का बैच लिखा हुआ था। उस स्कूल में भी उस लड़की के बारे में पूछताछ की जाएगी. फिलहाल रेलवे पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी. रेलवे पुलिस कर्मचारी जसमेर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

26 फरवरी को भी एक हादसा हुआ था

इससे पहले 26 फरवरी को करनाल में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई थी. महिला कांस्टेबल जब दवा लेने जा रही थी तभी वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गई. जब महिला लाइन पार कर रही थी तभी अचानक किसी की आवाज आई और उसका ध्यान भटक गया और वह दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन के नीचे आ गई. महिला 14 साल से जीआरपी में कार्यरत थी और जीआरपी करनाल में तैनात थी।