यात्रियों से भरी ट्रेन में लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जोरदार डांस, देखकर आप भी कहेंगे-वाह, मजा आ गया!

 
 सोशल मीडिया पर एक रील ने तहलका मचा दिया है. ट्रेन में एक लड़की भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. जिसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. दरअसल यह वीडियो एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर ने बनाया है. इस वीडियो में प्रभावशाली शख्स यात्रियों से भरी ट्रेन में डांस करता नजर आ रहा है.

बच्ची ने गुलाब जसन खिलाल बाड़ू गाने पर डांस किया
रील इंटरनेट पर वायरल हो रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भागती-दौड़ती जिंदगी में रीलों ने भी अपनी जगह बना ली है। कुछ लोगों को रीलें देखना अच्छा लगता है और कुछ को उन्हें बनाना अच्छा लगता है। हालाँकि, रील बनाने का चलन आजकल बहुत बढ़ गया है और इससे कई बार दूसरे लोगों को असुविधा भी होती है।

ऐसे में पिछले कुछ समय से लोग मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक जगहों आदि पर डांस, गाना और प्रैंक करने की रील बना रहे हैं. इसी बीच एक लड़की ने चलती ट्रेन में भोजपुरी गाने पर डांस किया. दरअसल, पश्चिम बंगाल में चलती ट्रेन में लड़की ने डांस किया और यह वायरल हो गया. युवक का वीडियो इंटरनेट पर हर जगह नजर आ रहा है.

ट्रेन में डांस करने वाली लड़की कौन है?
यात्रियों से भरी ट्रेन में डांस करने वाली लड़की का नाम सहेली रुद्र है और वह खुद को इंस्टाग्राम पर एक प्रभावशाली व्यक्ति बताती है। जिनके आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह 125 लोगों को फॉलो करते हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए दोस्त रुद्र ने लिखा कि चलो हम भी बनाते हैं... इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में दोस्त रुद्र शर्ट और फटी जींस जिसे रिप्ड जींस कहते हैं, पहने नजर आ रहे हैं.