लॉन्च से पहले कन्फर्म हुई इस SUV की खूबियां, जानें कितनी होगी कीमत?

 
Mahindra XUV 3XO Features:  महिंद्रा जल्द ही ग्राहकों के लिए XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली कार का एक टीज़र शेयर किया था जिससे पता चला था कि इस कार का नाम बदलकर Mahindra XUV 3XO रखा जाएगा। अब कंपनी ने हाल ही में एक और नया टीजर जारी कर कार में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स की पुष्टि की है।

टीजर महिंद्रा की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। इस नई एसयूवी में आपको क्लाइमेट कंट्रोल फीचर मिलेगा जिसे आप मोबाइल फोन से कंट्रोल कर पाएंगे। इस वीडियो की शुरुआत में ही एक बात लिखी हुई है कि ये फीचर्स महिंद्रा XUV 3XO के कुछ ही वेरिएंट्स में दिए जाएंगे...

टीजर को देखकर एक बात तो साफ है कि इस लेटेस्ट कार में आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फायदा मिलेगा। आमतौर पर इस सेगमेंट की गाड़ियों में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ रिमोट एसी कंट्रोल देखने को मिलता है लेकिन महिंद्रा की इस एसयूवी में ग्राहकों की सुविधा के लिए डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल फीचर दिया जाएगा।

डुअल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल: यह सुविधा क्या है?


आप सोच रहे होंगे कि ये क्या फीचर है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह सुविधा कार में ड्राइवर और अन्य लोगों को एसी का तापमान समायोजित करने की अनुमति देती है. फ्रंट और रियर डिफॉगर्स को ऐप के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है।

Mahindra XUV 3XO के फीचर्स: इस फीचर की हुई पुष्टि


कुछ समय पहले महिंद्रा की साइट पर शेयर किए गए एक टीजर से पुष्टि हुई थी कि कार में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा। अभी तक कंपनी ने इस आगामी एसयूवी में ये सभी फीचर्स मिलने की पुष्टि कर दी है।

महिंद्रा XUV 3XO लॉन्च तिथि


महिंद्रा ने पुष्टि की है कि आगामी एसयूवी 29 अप्रैल को लॉन्च की जाएगी। आइए जानें कितनी होगी इस कार की कीमत?

महिंद्रा XUV 3XO कीमत


वैसे, अभी तक महिंद्रा ने इस आगामी एसयूवी की आधिकारिक कीमत के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कार की कीमत 8.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।