नर्स और डॉक्टर के कई पदों पर सीधे इंटरव्यू से हो रही भर्तियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

Chopal Tv, New Delhi महामारी के इस दौर में डॉक्टरों की कमी के कारण कई मासूम लोगों की जान चली गई। देश में कई जगह डॉक्टर और नर्स की भर्तियां की जा रही है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने झारखंड़ के बोकारो जिले के जनरल हॉस्पिटल में डॉक्टर और नर्सों के पदों पर भर्ती
 

Chopal Tv, New Delhi

महामारी के इस दौर में डॉक्टरों की कमी के कारण कई मासूम लोगों की जान चली गई। देश में कई जगह डॉक्टर और नर्स की भर्तियां की जा रही है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने झारखंड़ के बोकारो जिले के जनरल हॉस्पिटल में डॉक्टर और नर्सों के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

यहां पर कुल 60 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। नर्स या डॉक्टर के पद पर आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी 3 मई 2021 से 8 मई 2021 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। नर्स व डॉक्टर के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा।

एसएआईएल भर्ती में 30 डॉक्टर और 30 नर्स के रिक्त पदों की भर्तियां की जाएंगी। अभ्यार्थी ज्यादा जानकारी के लिए www.sailcareers.com पर लॉगइन कर सकते है।

शैक्षिक योग्यता

डॉक्टर के पदों के लिए अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस पास होना जरूरी है। साथ ही मेडिकल कांउसिल ऑफ इंडिया में रजिस्ट्रेशन होना भी जरूरी है।

वहीं नर्स के पदों के लिए अभ्यर्थी को बीएससी या 10+2 इंटर साइंस से पास होने के साथ तीन वर्षीय जीएनएम डिप्लोमा हो।