हरियाणा में 21 अप्रैल से 31 मई तक सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूल बंद का ऐलान, यहां देखें नोटिस

Jobs Haryana, School Close कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला लिया है। हरियाणा में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि कोरोना के बढते हुए मामलों को देखते हुए कल से यानि 21 अप्रैल 2021 से 31 मई 2021
 

Jobs Haryana, School Close

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला लिया है। हरियाणा में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि कोरोना के बढते हुए मामलों को देखते हुए कल से यानि 21 अप्रैल 2021 से 31 मई 2021 तक सभी स्कूलों की छुटियाँ की जा रही हैं। इसको लेकर नोटिस भी जारी कर दिया है।

बच्चो की सुरक्षा को देखते हुए इस बार गर्मियों की छुटियां पहले ही करके स्कूल बंद करने का फैसला लिया था। ऐसे में अध्यापकों की सुरक्षा भी हमारी जिम्मेवारी इसलिए गर्मियों की छुट्टियां एडवांस में कई गयी हैं।

 

शिक्षा मंत्री ने कहा कि आगे की स्थिति पर बाद में फैसला लिया जाएगा कि आगे छुट्टियां बढ़ानी है या नही। 12 की परीक्षायों को लेकर मंत्री ने कहा कि इसका फैसला अभी नही लिया है, परीक्षाएं होंगी चाहे वह ऑनलाइन हो या ऑफलाइन।