हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान! इस दिन कच्चे कर्मचारी होंगे पक्के

 
 Haryana News: हरियाणा के नारायण सिंह सैनी सरकार द्वारा कच्चे कर्मचारियों को बड़े ही दुखों के संकट से बाहर आशियाने का काम दिया गया है। हरियाणा सरकार द्वारा कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने को लेकर बड़ा ही अहम निर्णय लिया गया है, आचार संहिता लगाए जाने से पहले अंतिम चरण में कच्चे कर्मचारियों की सूची को प्रतिबंधित किया गया था।

हम आपको बता रहे हैं कि हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव सिंह कौशल ने ग्रुप बी एंड ग्रुप सी के सभी अधिकारियों के ऑफिस में करीब 5 साल से 10 साल तक अपने कर्मचारियों के लिए डॉक्यूमेंट्री बनाई थी लेकिन ऐसा कोई भी अपडेट सामने नहीं आ रहा है।

कोई अपडेट सामने आया है तो हम आपको अपनी साइट पर सबसे पहले बताएंगे और आपसे अनुरोध करेंगे कि आप हमसे जुड़े रहें ताकि आपको हरियाणा सरकार से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले मिल सके।

हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल द्वारा 7 साल से ऊपर और 10 साल से कम कर्मचारियों के डाक्यूमेंट्स मुख्य सचिव कौशल ने कहा था। प्रोफार्मा एक बार फिर से पक्का होने की उम्मीद जगी है लेकिन उन कर्मचारियों को पक्का कर दिया गया है जो 5 साल से ऊपर और 7 साल से कम हैं।

हम बता देते हैं कि उन कर्मचारियों को भी पक्का कर दिया गया है जो अपनी सेवाओं में 10 साल से ऊपर हैं और हरियाणा सरकार ने उन्हें भी पक्का कर दिया है जो 10 साल से ऊपर ग्रुप डी सी में हैं।