हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो की फिर बड़ी कार्रवाई, फॉरेस्ट गार्ड को रिश्वत लेते पकड़ा

 
 भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत आज हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की फरीदाबाद टीम द्वारा बल्लभगढ़ के सेक्टर- 25 में तैनात फॉरेस्ट गार्ड राहुल को ₹19000 की  रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

 इस बारे में जानकारी देते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की।  आरोपी राहुल द्वारा शिकायतकर्ता से ट्रैक्टर का चालान न करने के बदले में 30 हज़ार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी जिसमें से शिकायतकर्ता द्वारा 11000 रुपये की रिश्वत पहले ही दी जा चुकी थी। इसके बाद आरोपी द्वारा ₹19000 की शेष राशि की मांग की जा रही थी जिसे लेते हुए वह रंगे हाथों पकड़ा गया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है।