5 महीने बाद लौटीं अंजू, बोलीं- बच्चों को भी पाकिस्तान ले जाऊंगी

 
 पाकिस्तान से भारत लौटीं अंजू ने अब अपनी आगे की प्लानिंग के बारे में बताया है. उन्होंने कहा है कि वह अपने भारतीय पति अरविंद को तलाक देकर अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाएंगी. आपको बता दें कि अंजू राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली हैं और 5 महीने बाद भारत लौटी हैं। वह अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गईं. वह शादीशुदा थी लेकिन उसने एक पाकिस्तानी युवक से शादी कर ली थी जो उसका फेसबुक फ्रेंड था। शादी के बाद उन्होंने इस्लाम अपना लिया और फातिमा बन गईं। भारत लौटने पर आईबी और पंजाब पुलिस ने उनसे पूछताछ की।

नाम सुनते ही पति को गुस्सा आ गया

उनके पिता ने उनके लिए अपने घर के दरवाजे बंद कर दिये हैं. उनके पति ने ये भी कहा है कि वो उनका नाम तक नहीं सुनना चाहते. उसका नाम सुनते ही वह भड़क गया और बोला कि वह उसके बारे में कुछ नहीं जानता. उन्होंने कहा कि मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. कहा जा रहा है कि अंजू अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत लौट आई हैं। अभी यह साफ नहीं है कि उनके बच्चे उनसे मिलना चाहते हैं या नहीं. अक्टूबर में अंजू ने कहा था कि उन्हें अपने बच्चों की याद आती है. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर बच्चे पाकिस्तान जाना चाहेंगे तो वह उन्हें ले जाएंगी।

पाक रक्षा कर्मियों से कोई संबंध नहीं- अंजू
पूछताछ में उसने बताया कि वह 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान गई थी. वहां उसने नसरुल्लाह से शादी कर ली. हालांकि, वह शादी का कोई दस्तावेज नहीं दिखा सकी। उन्होंने यह भी कहा कि उनका पाकिस्तान के रक्षा कर्मियों से कोई संबंध नहीं है. और उन्हें मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं दी गई है. भारत लौटकर उन्होंने पत्रकारों से सिर्फ इतना कहा कि वह खुश हैं. उन्होंने बताया है कि वह अपनी मर्जी से भारत आई हैं।