अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी खत्म नहीं हुआ है, बॉलीवुड सितारे क्रेजी डांस और डांडिया करते नजर आए

 
 अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1-3 मार्च तक जामनगर में हुआ, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अंबानी परिवार के फंक्शन अभी भी खत्म नहीं हुए हैं। इस इवेंट से जुड़ी पार्टियां अभी भी चल रही हैं. बुधवार को शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर जैसे सेलिब्रिटीज को मुंबई से लौटते हुए गुजरात के जामनगर में देखा गया। जामनगर हवाईअड्डा बुधवार को एक बार फिर व्यस्त रहा। 6 मार्च की शाम को, अंबानी परिवार ने जामनगर में रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों और परिवारों के लिए एक संगीत कार्यक्रम की मेजबानी की। जामनगर में एक बार फिर सेलेब्रिटीज के मनोरंजन के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे.

शाहरुख ने फिर जीता दिल
इस कार्यक्रम के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शाहरुख खान को भीड़ से गुजराती में बात करते देखा जा सकता है. उन्होंने मोहब्बतें के मशहूर डायलॉग 'एक लड़की थी दीवानी सी एक लड़के पर वो मरती थी' को गुजराती भाषा में रीक्रिएट किया। जैसे ही वह मंच पर पहुंचे भीड़ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और अंबानी परिवार को गले लगाया. एक फैन ने लिखा, 'अंबानी उनके साथ परिवार की तरह व्यवहार कर रहे हैं।'

सलमान ने किया कमाल का डांस
इस कार्यक्रम में सलमान खान ने भी जमकर डांस किया. उन्होंने 'जग घुमया' पर परफॉर्म किया. सलमान खान का डांस कमाल का था और देखने वाले लोग भी उनके साथ थिरकते नजर आए. इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने अपने हिट गानों पर डांस भी किया. वह खाली हाथ हो गया है और अपने दिल पर नाचता नजर आ रहा है.

शाहरुख-सलमान के अलावा और भी कई सितारे पहुंचे
शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड से रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, ओरी जैसे कई सितारे पहुंचे। इसके अलावा फाल्गुनी पाठक ने डांडिया नाइट में धमाल मचाया. सलमान खान और रणवीर सिंह डांडिया करते नजर आए. इसके अलावा अरिजीत सिंह भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उन्होंने जामनगर में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू दिखाया है. उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया.

पहले तीन दिवसीय कार्यक्रम था
बता दें, जामनगर में 3 मार्च से 5 मार्च तक ग्रैंड सेलिब्रेशन चला था. इस दौरान सितारों का मेला लगा था. इस मेगा इवेंट में कई विदेशी सितारे भी हिस्सा लेने पहुंचे. इस कार्यक्रम में खेल जगत से भी लोग शामिल हुए. इसके अलावा देश-दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन भी पहुंचे थे।