इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डायरेक्ट डाउनलोड

Jobs Haryana केरल स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KELTRON) ने सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर, इंजीनियर, ऑफिसर और इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का एडमिट कार्ड सेंटर फॉर मैनेजमेंट डेवलपमेंट (CMD, तिरुवनंतपुरम) की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। वे सभी उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं,
 

Jobs Haryana

केरल स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KELTRON) ने सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर, इंजीनियर, ऑफिसर और इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का एडमिट कार्ड सेंटर फॉर मैनेजमेंट डेवलपमेंट (CMD, तिरुवनंतपुरम) की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। वे सभी उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट cmdkerala.net पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं।

 

ऐसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट cmdkerala.net पर जाएं।
  • होमपेज पर दिख रहे एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना एप्लिकेशन नंबर, रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर दर्ज करें और पोस्‍ट चुनें।
  • अब सब्मिट पर क्लिक करें और एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर नज़र आएगा।
  • इसे डाउनलोड करें और एक प्रिंट आउट निकाल लें।

 

 

बता दें कि KELTRON ने अगस्त 2020 में मैनजर, असिस्‍टेंट मैनेजर, सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर, इंजीनियर, इंजीनियर/ऑफिसर और इंजीनियर ट्रेनी के पद के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की थी। भर्ती परीक्षा 04 फरवरी से 07 फरवरी, 2021 तक आयोजित की जानी है। उम्‍मीदवारों को बगैर एडमिट कार्ड के एग्‍जाम सेंटर पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

 

एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए यहां क्लिक करें