अभिनेता रणदीप हुड्डा संग “वीर सावरकर” में नजर आयेगे ‘पुष्कर’ के गौरव त्रिपाठी

 

“लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती”

कोशिश करने वालों की हार नहीं होती”

जैसा कि हम जानते हैं 22 मार्च को एक्टर रणदीप हुड्डा की ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ फिल्म पूरे देश भर में सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही है। रणदीप हुड्डा जो की बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है। इस फिल्म में उनके साथ काम कर रहे हैं गौरव त्रिपाठी। जो की पुष्कर के रहने वाले हैं। गौरव ने हमें बताया कि रणदीप हुड्डा जी के साथ काम करके बहुत ही अच्छा लगा।

वह मल्टी टैलेंटेड एक्टर है। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। आगे उन्होंने बताया की फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलग-अलग स्टूडियो में और अंडमान निकोबार के सेल्यूलर जेल में हुई है जिसे हम काला पानी के नाम से जानते हैं। यह वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म है। गौरव त्रिपाठी भारतीय ब्रिटिश पुलिस में नजर आएंगे जो आजादी से पहले ब्रिटिश राज को भी चिन्हित करता है।

जयपुर से रंगमंच किया है

गौरव त्रिपाठी ने जयपुर रविंद्र मंच से काफी नाटक किए हैं। उन्होंने बताया कि एक अच्छे एक्टर के लिए थिएटर का जीवन बहुत जरूरी है। नाटक करने से एक एक्टर किसी भी कैरेक्टर को अच्छे से समझ पाता है। वह पिछले 10 वर्षों से रंगमंच वह मुंबई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

अब तक 100 से ज्यादा धारावाहिक के करीब 400 एपिसोड में नजर आ चुके हैं। इन्होंने इरफान खान जी के साथ एक ऐड में भी काम किया है। यह अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझते हैं कि इन्होंने इरफान खान जी के साथ काम किया।

गौरव, कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आयेंगे ‘चंदू चैंपियन’ में

गौरव त्रिपाठी ने बताया कि वीर सावरकर के बाद ‘चंदू चैम्पियन’ मूवी में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे, जिसे डायरेक्ट किया है मशहूर डायरेक्टर कबीर खान ने और कलाकार की भूमिका में कार्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर, राजपाल यादव, विजय राज आदि नजर आयेंगे। उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। वह बहुत मेहनती एक्टर है और अपने समय की क़ीमत समझते हैं।