जवान दामाद को हुआ खूबसूरत सास से प्यार, जानिए कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

 
प्यार कब हो जाए ये पता नहीं होता, इसलिए आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां 25 साल के दामाद ने 65 साल की सास से शादी कर ली. के साथ प्यार हो गया। तो आइए नीचे दी गई खबर में उनकी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं।


   मेरी उम्र तीस वर्ष है। मेरा नाम सोहन है और मेरी पत्नी का नाम डिम्पल है। हमारी शादी को एक साल हो गया है. हम दोनों ने एक दूसरे से प्रेम विवाह किया था. हमारी दोस्ती स्कूल के समय से है, हम दोनों साथ पढ़ते थे और फिर एक-दूसरे से प्यार हो गया और घर वालों की सहमति से शादी कर ली। मेरी पत्नी मुझसे बहुत प्यार करती है.


लेकिन मेरे साथ कुछ ग़लत हुआ है और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं अपनी पत्नी को कैसे बताऊं. मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूँ. मैंने अब तक कभी किसी दूसरी औरत के बारे में सोचा भी नहीं था. मैं कहना चाहूंगा कि मैं पिता नहीं हूं।

   मेरी सास का कई साल पहले तलाक हो गया था. शादी से पहले मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं।' हमारी शादी के बारे में बात करने के लिए मैं खुद अपनी मां से मिला और उन्हें बताया कि डिंपल और मैं एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. इस पर वह राजी हो गयी. शादी के बाद भी मैं कई दिनों तक अपनी पत्नी के घर पर ही फंसा रहा. लेकिन मैंने यह भी नहीं सोचा कि पिछले हफ्ते मेरे साथ क्या हुआ।


सास ने हमें घर बुलाया
पिछले हफ्ते मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मां ने हमें बुलाया है, शायद उन्हें कुछ काम होगा. तुम ऑफिस से जल्दी आ जाओ. मैं उस दिन जल्दी घर आ गया. इसके बाद शाम को हम अपनी ससुराल गये.

उस दिन डिंपल की तबीयत थोड़ी खराब थी. हम वहां शाम 7-8 बजे पहुंचे. वहां पहुंचकर हम कुछ देर साथ बैठे और फिर डिंपल ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है, मुझे आराम करना होगा. ये कह कर वो अपने कमरे में चली गयी. इसके बाद मैं और मेरी सास वहीं बैठे रहे. हमने एक घंटे तक बात की होगी.

हमारे बीच का रिश्ता-

   इसके बाद मैंने मां से कहा कि मैं सोने जा रहा हूं. इस पर मेरी सास ने कहा कि ऊपर एसी खराब है इसलिए तुम नीचे सो जाओ. मैं उस कमरे में गया. मैं कमरे में लेटा हुआ टीवी देख रहा था.

करीब आधे घंटे बाद मेरी सास मेरे कमरे में आती हैं. मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया. उसने छोटी सी ड्रेस पहन रखी थी और आते ही उसने कमरा अन्दर से बंद कर लिया और सीधे मेरे पास आ गया, मुझे कुछ समझ नहीं आया। उसने मुझे चूमना शुरू कर दिया. मुझे नहीं पता कि मैंने उस वक्त विरोध क्यों नहीं किया और हमारा अफेयर हो गया।

   वह पूरी रात मेरे साथ थी. अगले दिन सुबह होते ही मैंने अपनी पत्नी डिम्पल को अपने साथ चलने को कहा और हम सुबह वापस आ गये। तब से मुझे बहुत गलत लग रहा है. मुझे अपनी पत्नी से प्यार है। लेकिन मुझसे ये गलती हो गई. क्या करुँ समझ नहीँ आता।

एक्सपर्ट का कहना है
   रिलेशनशिप एक्सपर्ट कोमल का कहना है कि रिश्ते हमारी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा हैं। खासकर पति-पत्नी का रिश्ता. यह एक ऐसा बंधन है जिसमें न सिर्फ हम एक-दूसरे से बंधकर अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं, बल्कि इसमें शामिल भावनाएं भी बहुत मायने रखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह रिश्ता पूरी तरह से विश्वास पर आधारित है, जो दो लोगों को एक साथ लाता है। ऐसे में जब किसी को अपने पार्टनर से धोखा मिलता है तो उसे न सिर्फ खुद को ठगा हुआ महसूस होता है बल्कि दोबारा अपने पार्टनर पर भरोसा करना भी मुश्किल हो जाता है।

मैं आपको बताना चाहूंगा कि अब आपके पास अपने रिश्ते को ठीक करने का एक ही रास्ता है। तुम अपनी सास से दूर रहो.