जानिए कौन हैं राजस्थान की 'शकीरा' गोरी नागोरी, जिनके डांस मूव्स ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

 

इन दिनों राजस्थान की 'शकीरा' उर्फ गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। लोग उनके शानदार डांस मूव्स के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए हैं. अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में गोरी नागोरी हरा सूट और लाल चुनरी पहनकर डांस कर रही हैं और बैकग्राउंड से आवाज आ रही है, 'हाय गर्मी'. नागोरी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कौन हैं गोरी नागोरी और उनके संघर्ष की कहानी...

दरअसल गोरी नागोरी राजस्थान की मशहूर नृत्यांगना हैं। जिन्होंने महज 9 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था। उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं, इसलिए उन्हें राजस्थान की 'शकीरा' कहा जाता है।

वैसे तो गोरी राजस्थान की पारंपरिक पोशाक में डांस करती हैं लेकिन उनके बोल्ड डांस के कारण उन पर कई बार अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है।

शकीरा के डांस मूव्स के लिए मशहूर गोरी असल जिंदगी में 'शकीरा' की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने शकीरा का डांस टीवी पर देखा था और तभी से वह अपने डांस में शकीरा के स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं। इसीलिए उन्हें राजस्थान की 'शकीरा' कहा जाता है।

आपको बता दें कि गोरी का असली नाम तसलीमा बानो है और उनका परिवार उनके डांस करने के खिलाफ था। लेकिन गोरी की जिद के आगे परिवार को झुकना पड़ा।


बहुत कम लोग जानते हैं कि गोरी ने हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ भी स्टेज शेयर किया है.