Weird News: महिला ने अपने पोते की उम्र के लड़के से रचाई शादी, सुहागरात पर कर दिया ये काम

 

Weird News: प्यार के कई अजीब किस्से सुनने में आते हैं। लेकिन जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो आपके होश उड़ा देगा। किसी ने सच ही कहा कि प्यार अंधा होता है जो जाति, धर्म के बंधन से परे होता है।

53 साल ज्यादा बड़ी महिला से शादी

लेकिन यहां मामला इन सब चीजों से आगे निकल गया है। यहां एक शख्स ने अपनी उम्र से 53 साल ज्यादा बड़ी महिला से शादी की और अब अपनी शादी की छठी एनीवर्सरी मना रहा है। 24 साल की गैरी और 77 साल की अल्मेडा ने साल 2015 में शादी की थी और अब दोनों एक दूसरे के साथ खुशी-खुशी 6 साल बिता चुके हैं।

दोनों ने उन सभी लोगों से रिश्ता तोड़ लिया जो उन्हें उनकी ऐज गैप को लेकर ताने देते थे या उनका मजाक बनाते थे। गैरी और अल्मेडा अपनी शादी के बारे में कहते हैं कि ज्यादा मैटर ये करता है आप खुश हैं या नहीं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहते हैं कि दोनों अपनी शादी से काफी खुश हैं और उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी बढिया  चल रही है।

अंतिम संस्कार में पहली मुलाकात

गैरी और अल्मोड़ा बताते हैं कि उनकी मुलाकात तब हुई जब गैरी पहली बार साल 2015 में अल्मेडा के बेटे रॉबर्ट के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

बाद में अल्मेडा और गैरी की आपस में बात होने लगी और इस मुलाकात के 15 दिन के भीतर दोनों ने शादी कर ली। दोनों के बीच इतना लंबा ऐज गैप होने की वजह से उनके कई दोस्तों और रिश्तेदारों ने दोनों का मजाक बनाना शुरू कर दिया। लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की। उन्होंने एक एक कर उन सभी लोगों से रिश्ता तोड़ दिया जो उन्हें बुरा भला करते थे या उनका मजाक बनाया करते थे।

दोनों ने अपनी छठी सालगिरह मनाई। दोनों कहते हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी बेहतर है और दोनों आगे भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में ऐसे ही एक दूसरे का साथ चाहते हैं।