Viral Video: जानें कौन हैं काव्या मारन, जिनका SRH के जितनी के बाद गजब का वीडियो हुआ वायरल

 
   


SRH और MI के बीच आईपीएल 2024 का कल का मैच कई मायनों में याद किया जाएगा क्योंकि न केवल मुंबई इंडियंस को SRH ने 31 रन से हरा दिया, बल्कि पहली पारी में 277/3 का स्कोर भी दर्ज किया, जो अब तक का सबसे ज्यादा है। तारीख। आईपीएल स्कोर.


वहीं, SRH के तीन बल्लेबाजों ने तेजी से अर्धशतक जड़कर सबका ध्यान खींचा। इस मैच में फैंस जितने खुश थे, उतनी ही एक मुस्कान भी थी जिसने SRH फैंस का ध्यान खींचा। वह सनराइज हैदराबाद की मालिक काव्या मारन थीं।


मैच के कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की जीत पर काव्या मारन की मुस्कान देखने को मिली. लेकिन कई लोग इस बात से अनजान हैं कि काव्या मारन कौन हैं। दरअसल, काव्या के पिता कलानिधि मारन एक भारतीय मीडिया मालिक हैं, जो सन ग्रुप के चेयरमैन और संस्थापक भी हैं।

जो लोग नहीं जानते उनके लिए सन टीवी नेटवर्क एक लोकप्रिय चैनल है जिसमें कई दक्षिण भारतीय फिल्में देखी जाती हैं। यह साउथ में काफी लोकप्रिय है. काव्या मारन की बात करें तो वह साल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ बनीं। उन्होंने चेन्नई के कॉलेज से पढ़ाई की. वहीं उन्होंने यूके से एमबीए किया है। जबकि उनकी नेटवर्थ 409 करोड़ रुपये बताई जाती है.