Viral Video : कचौरी वाले अंकल ने फ़ूड व्लॉगर को लगाई फटकार, खूब वायरल हो रहा वीडियो, लोग बोले - 'छड़ न अंकल', देखें वीडियो 

 

Viral Video : पिछले कुछ वर्षों में फ़ूड व्लॉगिंग बहुत लोकप्रिय हो रही है। जनता के बीच सोशल मीडिया के बढ़ते उपयोग के कारण, फूड व्लॉगर्स बड़ी संख्या में दर्शकों के साथ जुड़ पा रहे हैं, जो दुनिया भर के कई अलग व्यंजनों, यूनिक रेसिपीज और लोकप्रिय खाद्य विक्रेताओं के बारे में जानना पसंद करते हैं।

भोजन-प्रेमी दर्शकों को स्वादिष्ट व्यंजन खाने के अलावा, फ़ूड व्लॉगिंग लोकल फ़ूड वेंडर्स को भी भारी प्रोत्साहन देता है, जो अक्सर उनकी दुकान/फ़ूड स्टॉल पर नए ग्राहकों को लाकर उन्हें प्रसिद्ध बनाता है।

फ़ूड व्लॉगर्स फ़ूड वेंडर के लिए बना सिरदर्द

हालाँकि, इसका एक दूसरा पहलू भी है क्योंकि कई बार फ़ूड व्लॉगर्स उन फ़ूड वेंडर्स के लिए सिरदर्द बन जाते हैं और उन्हें अपने सवालों से निराश कर देते हैं जिससे वे अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाते हैं और उनके व्यवसाय में बाधा आती है। हाल ही में सामने आया यह वायरल क्लिप इसका एक अच्छा उदाहरण है।

वायरल वीडियो में कोलकाता स्थित एक फूड व्लॉगर को एक कचौरी विक्रेता के साथ बातचीत करते हुए और उससे उसकी डिश के बारे में कई सवाल पूछते हुए दिखाया गया है। 

हालाँकि, व्लॉगर के कभी न खत्म होने वाले सवालों में से एक ने खाद्य विक्रेता को क्रोधित कर दिया, जिसने फिर व्लॉगर को स्पष्ट रूप से डांटा और उससे कहा कि वह उससे बकवास सवाल न पूछे।

ट्विटर पर शेयर की वीडियो 

घर के कलेश ट्विटर हैंडल से साझा किए गए वीडियो में, व्लॉगर खाद्य विक्रेता से पूछता है कि क्या वह खुद अपनी डिश बनाता है या नहीं और इससे विक्रेता चिढ़ जाता है क्योंकि वह व्लॉगर को गुस्से में जवाब देते हुए कहता है, “अगर मैं नहीं बनाता तो और कौन बनाता है? क्या कंप्यूटर इसे बनाते हैं?”

हालाँकि, गुस्साया विक्रेता उस पर भड़कता रहता है और उससे केवल उचित प्रश्न पूछने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसके प्रश्न का उत्तर देने के लिए खाली नहीं बैठा है और उसे अपनी दुकान और व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित रखना है।

लोगों ने किए वायरल वीडियो पर ऐसे कमैंट्स 

व्लॉगर और खाद्य विक्रेता के बीच हुई इस बात के वीडियो पर लोगों ने अपने विचारों को कमेंट के जरिये जाहिर किया है। जहां कुछ लोग अपने मूर्खतापूर्ण सवालों से मेहनती आदमी को परेशान करने के लिए व्लॉगर को कोस रहे हैं, 

वहीं अन्य लोग व्लॉगर का पक्ष ले रहे हैं और अनावश्यक रूप से असभ्य होने के लिए दुकानदार की आलोचना कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "ये फूड व्लॉगर्स इस तरह के व्यवहार के लायक हैं।"