Viral Video: फूड डिलीवरी बॉय ने खाना पहुंचाने में कर दी देरी, महिला ने युवक को जड़ दिए ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो हो गया वायरल 

 

Food Delivery Person Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है।

आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। वहीं इसी बीच अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमे एक फूड डिलीवर करने में देरी होने पर लड़की गुस्से से न सिर्फ आगबबूला हो जाती है,बल्कि वो खाना पहुंचाने वाले शख्स के साथ बदतमीजी करते हुए उसे थप्पड़ तक जड़ देती है, जिसके बाद वहां मौजूद दूसरा लड़का उस लड़की को थप्पड़ मर देता है। वहीं यह एक दम से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक फूड डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचता है, लेकिन उसे शायद खाना लाने में देरी हो जाती है, जिसके बाद अचानक एक लड़की उस पर हमला करती है और उसे थप्पड़ जड़ देती है।

लड़के ने दिया उलटकर जवाब

इसके बाद एक लड़का बीच-बचाव के लिए आता है, लेकिन लड़की शांत नहीं होती है, जिसके बाद वो उस लड़की को थप्पड़ जड़ने लगता है। हालांकि यह वीडियो किस जगह का है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को @Arhantt_pvt नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वहीं इस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो फर्जी है, जबकि दूसरे ने लिखा है कि बीच वाले लड़के ने जो किया वो सही किया। उधर एक अन्य ने लिखा है- लड़कियां अब क्यों इतनी आक्रामक हो रही हैं।