Viral Dance Video : काली साड़ी में लड़कियों ने किया धांसू डांस, देखें वीडिया

डांस से जुड़े लाखों करोड़ों वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं और रोज बड़ी तादाद में इन्हें अपलोड भी किया जाता है
 

Viral Dance Video : डांस से जुड़े लाखों करोड़ों वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं और रोज बड़ी तादाद में इन्हें अपलोड भी किया जाता है. इनमें एक्टर-एक्ट्रेस से जुड़े डांसिंग वीडियोज को अच्छे खासे व्यूज मिलते हैं. मगर सोशल मीडिया में कभी-कभी ऐसे वीडियो अपलोड हो जाते हैं जो आते ही धूम मचा देते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसने हर तरफ धूम मचा दी है. वीडियो तीन सहेलियों के डांस से जुड़ा है जो पार्टी में खूब मस्ती करती हैं और ऐसा धर्राट डांस करती हैं कि बार-बार देखने का मन करेगा।

डांस में खो गईं लड़कियां


वीडियो सोशल मीडिया के अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है और हजारों लाखों लाइक व्यूज बटोर चुका है. सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि जबरदस्त पार्टी चल रही हैं. बैंकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और यूथ डीजे पर जमकर थिरक रहे हैं।

वीडियो ट्विटर पर Spartacus नाम के हैंडल से भी अपलोड किया है, ये डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 
 

हालांकि नजरें स्टेज पर ब्लैक साड़ी में डांस कर रहीं तीन सहेलियों पर जा टिकती हैं. वो डांस में इतना खोई हैं कि आसपास कोई सुध ही नहीं है. इसमें तीनों ऐसा धर्राट डांस करती हैं कि मानो इंटरनेट फिदा हो गया. इसमें एक लड़की आखिर में ऐसे दो डांस स्टेप करत दिखाती हैं कि कई बार देखेंगे फिर भी मन नहीं भरेगा।