Video: 'तुम्हारी पत्नी Psycho है आलू भी निरमा से धोती है', फरियाद लेकर आए शख्स की धीरेंद्र शास्त्री ने यूं की मदद

 

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश राज्य के छत्तरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम मंदिर में एक व्यक्ति अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में तनाव की समस्या को लेकर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के यहां आता है. उस व्यक्ति के अपनी पत्नी से संबंध इतने ख़राब हो गए है कि उन दोनों के बीच का विवाद तलाक तक पहुंच गया है. आइये जानते है इस वायरल वीडियो में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री व्यक्ति का पर्चा पढ़कर उसे क्या आज्ञा देते है. 
 
क्या है समस्या ?

व्यक्ति अपनी शादी में तनाव और विवाद की चिंता बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को बताते है. धीरेन्द्र शास्त्री  उनका पर्चा पढ़कर बताते है की दोनों पक्ष अपनी अपनी जगह गलत है. खुद वो व्यक्ति और उनकी पत्नी में घमंड है और कोई भी झुकने को तैयार नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बालाजी का आशीर्वाद है और तलाक का केस उनके पक्ष में आएगा. उन्होंने सुझाया कि व्यक्ति को कात्यायनी की पूजा करनी चाहिए.

कपडे धोने वाली साबुन से धुलती है सब्जियां

इसके बाद धीरेन्द्र शास्त्री ने बताया कि इस तनाव में उस व्यक्ति की भी गलती है. दो तीन जगह पर उसने बात नहीं संभाली. साथ ही धीरेन्द्र शास्त्री ने बताया कि उनकी पत्नी थोड़ी साइको (Psycho) है. उन्हें बात बात पर घृणा होती है. कोई उन्हें छू दे तो घृणा हो जाती है. यहां तक कि उन्हें लगता है कि सब्जियों में कुछ है तो वो सब्जियों को भी कपड़े धोने वाले साबुन से धो देती है. व्यक्ति की पत्नी की इस बात पर खुद बागेश्वर धाम बाबा मुस्करा देते है. 

धीरेन्द्र शास्त्री ने आज्ञा दी 

अंत में धीरेन्द्र शास्त्री उस व्यक्ति को आज्ञा देते है कि वो तलाक न ले. इसके दो कारण है. पहला, उनकी पत्नी कही और नहीं जा पाएगी और न ही वो किसी और को स्वीकार कर पाएगी. दूसरा, खुद वो व्यक्ति के अंदर भी अपनी पत्नी के लिए भाव है. इसलिए, धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि वो दोनों अलग न हो और वो भगवन हनुमान की मदद से पत्नी की दिमागी हालत सही कर देंगे.