गर्लफ्रेंड को ही काट कर खा गया ये शख्स, यह बताई जा रही है  इसकी बड़ी वजह 

 

भूख लगने पर खाना, बर्गर, टिक्की खाते हुए तो अपने सभी को देखा और सुना होगा। लेकिन रूस से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जान आप भी हैरान रह जायेंगे। यहाँ भूख  लगने पर एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को ही काट कर खा लिया। 

बता दें कि 19 जनवरी 2009 को 16 साल की लड़की हर रोज की तरह स्कूल गई थी। तब वह घर आने की बजाए अपने दोस्त के घर चली गई। दोस्त के घर जाते हुए लड़की ने अपनी माँ को बोला था कि वह कल वापिस आ जाएगी। अगले दिन जब बेटी वापिस नहीं आई तो माँ ने उसके दोस्त को फ़ोन कर पूछा। 

इस पर लड़की के दोस्त ने कहा कि वह तो कल ही उसके घर से निकल गई थी। उसे किसी का फ़ोन आया था वह उसके साथ ही निकल गई थी। इन सबको देखते हुए लड़की की माँ ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। तब इस पर पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया।  

पुलिस को एक लड़की ने फ़ोन कर बताया कि घटना वाले दिन करीना उसके घर पार्टी के लिए आयी थी। उसने बताया कि करीना का बॉयफ्रैंड मैक्सीम उसका दोस्त है। वे सभी पार्टी कर रहे थे तभी मैक्सिम ने करीना को बुला लिया। लेकिन अगले दिन उसे पता चला कि मैक्सिम ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

बाद में उसके टुकड़े कर कुछ बहार फेंक दिए। वहीं बाकि टुकड़ों की उन्होंने करी बनाकर खा ली। पुलिस ने जब मेक्सिम और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि हमे भूख लगी थी इसलिए हमने उसे काट कर खा लिया।