Toilet में पानी नहीं है..रोककर बैठा हूं, यात्री ने किया ट्वीट, तो भारतीय रेलवे ने दिया ये जवाब

 

Viral Tweet: यात्री और रेल सेवा के बीच का यह कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. लोग इस बातचीत के मजे लेने लगे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने इस जवाब का समर्थन भी किया है वहीं कुछ लोग इस बात से असंतुष्ट नजर आए हैं. हालांकि यह घटना पहली बार सामने नहीं आई है.

देश के लोगों के लिए अगर यात्रा की बात आती आती है तो भारतीय रेलवे उनके जीवन का अहम हिस्सा बन गई है. लोग समस्याओं की शिकायत भी करते हैं और उसका निवारण भी होता है. इसी कड़ी में एक ऐसा ट्वीट वायरल हो गया जिसमें एक यात्री ने अजीबोगरीब शिकायत की है.

दरअसल, ट्विटर पर अरुण नामक यूजर ने लिखा कि मैं पद्मावती एक्सप्रेस में सफर कर रहा था. इस दौरान ट्रेन के टॉयलेट में गया तो वहां पानी ही नहीं आ रहा. अब मैं क्या करूं. वापस आ गया और सीट पर रोक कर बैठा हूं. ट्रेन भी 2 घंटे लेट चल रही है. शख्स के इस ट्वीट पर खुद रेलवे सेवा का जवाब भी सामने आया है. 

रेलवे सेवा ने लिखा कि असुविधा के लिए खेद है. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें. आप अपनी शिकायत सीधे indianrailways.gov.in पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर शख्स का यह ट्वीट जमकर वायरल हो गया. लोग रेलवे सेवा के जवाब देने से पहले ही इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और उस शख्स की मौज लेने लगे. हालांकि थोड़ी ही देर में उस पर रेलवे सेवा का जवाब भी सामने आया है.

इस शख्स के ट्विटर हैंडल पर जाने के बाद एक और ट्वीट मिला जिसके माध्यम से उसने लिखा कि धन्यवाद भारतीय रेल. लोग इस बात के कयास निकालने लगे कि शिकायत के बाद शायद उस टॉयलेट में पानी पहुंच गया है. फिलहाल यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.