महिला ने शेयर कर दिया नहाने का वीडियो, बाथरुम में इस 'खास' चीज पर पड़ी नजर, मच गया हंगामा

 

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों की लाइफ का काफी अहम हिस्सा बन गया है. कई लोग तो सोशल मीडिया के सहारे अब अपनी रोजी रोटी भी चलाने लगे हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इसके सहारे पैसे कमाने लगे हैं. कई तरह के कंटेंट शेयर कर ये लोगों का मनोरंजन भी करते हैं. लेकिन कई बार इन वीडियोज की वजह से इनकी किरकिरी भी हो जाती है. भारत में इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब के जरिये कई लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बने हैं. लेकिन विदेशों में तो इनके पास टिकटोक भी है. भारत में टिकटोक बैन है. इसी टिकटोक पर अपना नहाने का वीडियो पोस्ट कर एकल लड़की अजीब कारण से वायरल हो गई.

टिकटोक स्टार बी ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपने नहाने के रुटीन का वीडियो पोस्ट किया. इसने सोशल मीडिया पर कई लोगों की भवें चढ़ा दी. वजह थी बी के बाथरुम में रखी एक चीज, जिसका इस्तेमाल वो नहाते हुए हर बार करती है. दरअसल, बी के बाथ रूटीन में डिटॉल का इस्तेमाल शामिल है. वो हर बार नहाते हुए पानी में ये एंटीसेप्टिक सॉल्यूशन डालती है. जब लोगों ने ये देखा तो उसके वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर डाले.

शेयर किया था बाथ रूटीन
बी के बाथ रूटीन की काफी चर्चा हो रही है. वो जब भी नहाती है, तब पानी में डिटॉल डालती है. लंदन की रहने वाली बी इसी बाथ रूटीन के वीडियो के कारण वायरल हो गई. उसने पहले बाथटब में अच्छा खासा पानी भरा. उसके बाद पानी में ढेर सारा डिटॉल मिला दिया. वीडियो में बी ने लिखा- पॉइंट ऑफ़ व्यू- ईफ यू नो, यू नो. डिटॉल नहाने के पानी में हर बार.

लोगों ने जताई चिंता
इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद लोगों ने चिंता जताई. कई लोगों ने कमेंट में अपनी चिंता जाहिर भी की. दरअसल, डिटॉल एक एंटीसेप्टिक सॉल्यूशन है. उसे पानी में मिला कर डाइल्यूट किया जाता है. लोगों ने लिखा कि ये लिक्विड उसकी स्किन और खासकर प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा सकता है. वहीं कई ने लिखा कि जब वो छोटे थे तब उनकी मां ऐसा किया करती थी. इसी पानी से उन्हें नहलाया जाता था. हालांकि, बी ने साफ़ किया कि ये पानी उसे जर्म्स से फ्री रहने में मदद करता है. अभी तक उसे इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं दिखा है.