लुटेरों ने पहले 12 हजार के कपड़े खरीदे...फिर तान दी बंदूक, पैसे और कपड़े लेकर फरार

 

पंजाब के तरनतारन में लूट के हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गन पॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। चार लुटेरों ने पहले एक दुकान पर हजारों रुपए के कपड़े खरीदे। जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो गन पॉइंट पर गल्ले से भी पैसे निकाल फरार हो गए। यह पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

गांव जियोवाला की घटना

घटना तरनतारन-अमृतसर बॉर्डर पर पड़ते गांव जियोवाला की है। राजू क्लॉथ हाउस में लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया। तीन युवक कपड़े खरीदने के लिए दुकान में आए। दुकान में काम करने वाले लड़कों ने रोजमर्रा की तरह ग्राहक समझ उन्हें कपड़े दिखाना शुरू कर दिया।

12 हजार रुपए बिल

लुटेरों ने एक-एक करके सभी कपड़ों का ट्रायल भी लिया। अपने लिए साइज अनुसार कपड़ों का चयन किया और उन्हें काउंटर पर पैक करने के लिए दे दिया। दुकानदार ने भी सभी के कपड़ों के अलग-अलग थेले बनाए और तकरीबन 12 हजार रुपए बिल बना दिया।

पैसे मांगे तो निकाली पिस्टल


इतने में ही जैसे ही दुकान में खड़े लड़कों ने पैसों की मांग की। इसी दौरान चौथे लुटेरे की दुकान में एंट्री हुई। आरोपी चौथे लुटेरे ने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल निकाल युवकों को एक तरफ जाने और शोर ना मचाने को कहा। दुकान में काम करने वाले का मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य लुटेरा गल्ले की तरफ बड़ा और गल्ले में रखे पैसे भी निकाल लिए।