क्लास में 'कजरा रे' गाने पर टीचर ने किया डांस, छात्रा ने ओढ़ा दी लाल चुनरी, वायरल हुआ वीडियो

 
सोशल मीडिया पर आए दिन कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर टीचर्स और स्टूडेंट्स के डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहे हैं. इस वीडियो में महिला टीचर क्लास के अंदर 'कजरा रे' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.


हाल ही में ट्विटर अकाउंट @yeazlas पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक महिला टीचर का डांस वीडियो (शिक्षक छात्र डांस वीडियो) वायरल हो रहा है। यह वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं है, लेकिन इतना पता है कि टीचर का नाम रश्मी है और छात्र उनका जन्मदिन मना रहे हैं. बस इसी मौके पर क्लासरूम में नाच-गाना चल रहा है. टीचर भी बच्चों के साथ डांस करने लगती हैं. टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ डांस किया.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छात्रा और एक छात्र टीचर के साथ डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में फिल्म 'बंटी और बबली' का गाना 'कजरा रे' बज रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में डांस किया है. इस वीडियो में टीचर भी मजेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. फिर छात्र एक लाल दुपट्टा उठाता है और शिक्षक के सिर पर रख देता है। फिर वह टीचर उस चुनरी को लेकर भी डांस करने लगते हैं.


वीडियो वायरल हो रहा है
वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ज्यादातर लोगों की राय में टीचर का क्लास के अंदर इस तरह डांस करना गलत है. वहीं कई लोग लड़के की चुनरी ओढ़ने की हरकत को गलत बता रहे हैं. हालांकि, कई लोगों का कहना है कि यह बहुत सामान्य बात है और टीचर अपने छात्रों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की कोशिश कर रही है, इसलिए इसे गलत नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए.