तारा सिंह फिर जाएगा पाकिस्तान, आखिर क्या है 'गदर 2' की नई कहानी; नया ट्रेलर कर देगा रोंगटे खड़े

 

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर से देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। 

जहां अब तक लोगों के सिर से गदर के पहले भाग का खुमार सही से उतरा नहीं है। इसी बीच इस साल फिल्म 'गदर 2' भी रिलीज होने वाली है। फिल्म 'गदर 2' इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। लेकिन इससे पहले मेकर्स ने पहली फिल्म 'गदर' को फिर से सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज करने का फैसला किया है। 

आपको बता दें कि फिल्म 'गदर' साल 2001 में 15 जून को पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी। इसने हमेशा के लिए लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी। इसी को लेकर अब दर्शक दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 

जाने कब रिलीज होगी फिल्म 'गदर 2'

दर्शकों के लिए खुशी  यह सामने आई है कि फिल्म 'गदर 2' में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल को तारा और सकीना के अवतार में देखा पाएंगे। 

बता दें कि इस बार यह कहानी उनके बेटे चरणजीत उर्फ जीते (उत्कर्ष शर्मा) पर आधारित होगी। लेकिन इसमें भी तारा सिंह एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सिनेमाघरों में आप 11 अगस्त से देख पाएंगे।