देवर की शादी में भाभी ने किया जोरदार डांस, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

 
सोशल मीडिया पर आए दिन वेडिंग डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह दुल्हन का रिएक्शन है. जीजा की शादी में साली जमकर डांस कर रही है लेकिन दुल्हन को उसका ये स्वैग कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है.

भाभी ने किया शानदार डांस
वायरल हो रहे कुछ सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर आराम से खड़े हैं. ऐसा लग रहा है कि जयमाला की रस्म कुछ देर पहले ही पूरी हुई है. कई लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरें ले रहे हैं. फिर तो डीजे पर एक के बाद एक परफॉर्मेंस देखने का सिलसिला शुरू हो जाता है। देवर की शादी में भाभी कैसे पीछे रहतीं. उन्होंने तुरंत 'लो चली मैं' गाने पर डांस करना शुरू कर दिया. भाभी-भाभी दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंचीं और पूरे स्वैग से डांस करने लगीं. लेकिन दुल्हन की प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं है.

दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक है.
जहां दूल्हा अपनी भाभी के डांस परफॉर्मेंस को देखकर मुस्कुराता नजर आ रहा है, वहीं दुल्हन बिना किसी भाव के चुपचाप खड़ी है. शादी से जुड़ा ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. इसे Santa_banta_jokes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. हमेशा की तरह इस वीडियो पर भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को लाखों लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं.