Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक पर मारे बोल, कहा- T20 मैच की तरह रात को भी ज्यादा देर नहीं टिकते

 

Sania Mirza Viral Post: भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं और उनकी लोकप्रियता की वजह उनके पूर्व पति पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक हैं।

सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने कुछ दिनों पहले तीसरी बार शादी की है और इसके साथ ही यह खबर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है कि दोनों के बीच कोई तलाक नहीं है।

जब से शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है तब से इंटरनेट पर सानिया मिर्जा को लेकर तरह-तरह के मीम्स और जोक्स बनने शुरू हो गए हैं और इसके साथ ही कुछ खास वर्ग के लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया गया है.

इसके साथ ही पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा को लेकर एक और चुटकुला सुनाया जा रहा है और उस चुटकुले में सानिया और शोएब के बेडरूम के किस्से बताए जा रहे हैं और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

जब से शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है तब से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक से जुड़े जोक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इन दिनों भी एक चुटकुला वायरल हो रहा है और उस चुटकुले में कहा जा रहा है कि बेडरूम में शोएब मलिक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं है और इसीलिए उन्होंने तलाक ले लिया है.

दरअसल बात यह है कि उस मीम में शोएब मलिक को आउट होते हुए दिखाया गया है और इसी के आधार पर एक मीम तैयार किया गया है कि वह क्रिकेट के मैदान की तरह बेडरूम में भी जल्दी आउट हो जाते हैं.

हाल ही में शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है
पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पहली शादी मशहूर मॉडल आयशा सिद्दीकी से साल 2002 में की थी और इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब होते चले गए।

बाद में साल 2009 में उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी की और अब उनकी शादी पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से हो गई