पवन सिंह ने अपनी साली को बाहों में लेकर होली खेली और गालों पर रंग लगाया.

 
होली पर लोगों को भोजपुरी रंग में रंगने के लिए पावर स्टार पवन सिंह ने नया गाना रिलीज किया है. इस गाने को सुनकर आप होली के रंगों में रंग जाएंगे. इस नए भोजपुरी गाने का नाम 'ऐ जीजा जी' है। इस गाने में पवन सिंह के साथ श्वेता मेहरा नजर आ रही हैं.

'ऐ जीजा जी' गाना 15 फरवरी 2024 को ही रिलीज किया गया है। पवन सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. मेकर्स ने इस जोड़ी को बेहद खास अंदाज में पेश किया है. 'ऐ जीजा जी' गाने को अब तक लाखों लोग देख और सुन चुके हैं।


होली पर पवन सिंह का धमाकेदार गाना
'ऐ जीजा जी' गाने की डिटेल्स की बात करें तो इसे खुद पवन सिंह ने गाया है. वीडियो में रंग भी गुलाल है और तड़का भी श्वेता मेहरा का है. गाने के बोल से साफ है कि यह गाना जीजा-साली के रिश्ते और मस्ती पर आधारित है. गाने के विजुअल्स काफी शानदार हैं जो गाने के बोल के साथ काफी मेल खाते हैं.


पवन सिंह की चर्चा हर तरफ है
पवन सिंह की बात करें तो वह आजकल राजनीतिक गलियारों की वजह से काफी चर्चा में हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में है. हाल ही में खबरें आई थीं कि पवन सिंह का अपनी पत्नी के साथ कोर्ट में चल रहा मामला अब सुलझ सकता है. दोनों के बीच समझौते की बातचीत चल रही है. एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने आरा कोर्ट में केस दर्ज कराया था और कई गंभीर आरोप लगाए थे.