रात के अंधेरे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल!

 
भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. तभी तो आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नजर आ जाता है.

ऐसे में हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना 'सब धन खा ला... मर मर के नजरिया' इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. इस वीडियो को देखकर भोजपुरी फैंस दीवाने हो रहे हैं


पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल हो रहा ये गाना 2016 में आई फिल्म 'त्रिदेव' का है. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया था लेकिन उस वक्त इस फिल्म का गाना उतना असर नहीं डाल पाया था जितना अब पैदा कर रहा है.

जी हां, पवन सिंह और अक्षरा सिंह की इस फिल्म का गाना 'सब धन खा ला... मार मार के नजरिया' इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिस तरह से भोजपुरी प्रेमी इस गाने को देख रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि इस गाने के व्यूज और बढ़ने वाले हैं.


आपको बता दें कि इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों एक दूसरे पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

गाने में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस से लेकर उनके लटके-झटके फैन्स को खूब इंप्रेस कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर गोविंद ओझा हैं.