Nuh News: रोटावेटर मशीन में फंसने से 17 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

जिले के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र के नावली गांव में रोटावेटर मशीन से खेत को समतल करते समय एक युवक की मौत हो गई.
 

Nuh News: जिले के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र के नावली गांव में रोटावेटर मशीन से खेत को समतल करते समय एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जुताई के दौरान युवक मशीन के अंदर गिर गया. मृतक युवक की उम्र करीब 17 साल बताई जा रही है. वह दसवीं कक्षा में पढ़ता था।

जानकारी के अनुसार नावली निवासी आसिफ पुत्र साहुन अपने बैंगन के खेत की फसल को नष्ट कर खेत को समतल कर रहा था। इसके लिए उन्होंने किराये पर रोटावेटर मशीन ली थी. 

समतल करते समय आसिफ रोटावेटर मशीन पर बैठा था। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह ट्रैक्टर और मशीन के बीच गिर गया। युवक मशीन में फंसकर टुकड़े-टुकड़े हो गया।

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।

युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने ट्रैक्टर मशीन को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया जनरल अस्पताल, मांडीखेड़ा भेज दिया है।

 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है। कुल मिलाकर इस दुखद हादसे से नावली गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का आरोप लगाया है.