Nepali Sister Dance video : इन नेपाली जुड़वां बहनों ने मचाया धमाल…'याद पिया की आने लगी' सांग पर किया जबरदस्त डांस, लोग हुए दीवाने, आप भी देखे वीडियो 

 

Nepali Sister Dance video :सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है।

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है नेपाल की दो जुड़वा बहनों का डांस वीडियो है।

जिसमें वह दोनों फाल्गुनी पाठक के एक सुपरहिट गाने में शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जिसे देखकर हर कोई कायल हो रहा है। 

 बहनों के डांस वीडियो को ARTISTIC नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो में दोनों नेपाली बहनों को एक जैसी ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

वीडियो में वह फाल्गुनी पाठक के सुपरहिट गाने 'याद पिया की आने लगी' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों की डांस स्टेप्स देखने लायक है। सोशल मीडिया पर दोनों नेपाली बहनों के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है।