Namrata malla Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार,  कातिलाना लुक देख मदहोश हुए फैन, देखें तस्वीरें 

 

Namrata malla Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को तो आप सभी जानते ही होंगे। एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस को लेकर जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

नम्रता मल्ला ने हाल ही में ऐसा बोल्ड फोटोशूट शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों में मल्ला बेहद बोल्ड नज़र आ रही है। उनकी बोल्ड और मदहोश कर देने वाली अदाओं के चलते लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में नम्रता मल्ला की खूबसूरती साफ नजर आ रही है। तस्वीरों में काले रंग की ब्रालेट और टाइट्स के साथ नम्रता मल्ला का यह लुक बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा है। इसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए हैं। 


नम्रता मल्ला की तस्वीरें देखकर उनके फैंस के दिल उनके लिए धड़क उठा है। आंखों में सनग्लासेस लगाए हुए नम्रता मल्ला काफी कातिलाना लग रही हैं। लोग उनके फिगर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।