Namrata Malla: Bhojpuri Dance नम्रता मल्ला ने अपनी अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखते ही छूट जाएंगे पसीने 

अपने डांस और बोल्ड अंदाज से चर्चा में रहने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) इन दिनों अपने स्टनिंग पोस्ट्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं।
 

Namrata Malla: अपने डांस और बोल्ड अंदाज से चर्चा में रहने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) इन दिनों अपने स्टनिंग पोस्ट्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो (Namrata Malla Video) भी सामने आते ही इंटरनेट (video viral) जगत में छा गया है, जिसमें नम्रता को बिकिनी पहन हॉट मूव्स करते देखा जा रहा है। नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। 


इस अंदाज से फैंस हुए घायल

इस वीडियो में  भोजपुरी Actress Namrata Malla  प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई हैं। इसमें  वो काफी हॉट लग रही हैं। वहीं नम्रता ने अपने बिकनी की मैचिंग ईयरिंग भी पहनी है जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। वहीं, एक्ट्रेस का बोल्ड आई मेकअप और हेयर बन फैंस के दिलों पर कहर बरपाए हुए है। 

नम्रता का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है।

एक्ट्रेस के video पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘सो हॉट। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ब्यूटिफुल। इस तरीके से फैंस कमेंट कर रहे हैं।