मुस्कान बेबी ने साड़ी उतारकर ऐसे घुमाया, बड़े-बुजुर्ग अपनी लाठियां छोड़कर नाचने लगे

 
मुस्कान बेबी हरियाणवी डांस इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। मुस्कान बेबी की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग आते हैं। सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग भी उनकी अदाओं के दीवाने हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मुस्कान बेबी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है.

जबरदस्त डांस से भीड़ झूम उठी.

मुस्कान बेबी का डांस काफी बेहतरीन माना जाता है. वह एक बेहतरीन डांसर हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. अब लगातार उनके कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. मुस्कान बेबी लगातार अपने धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत रही हैं. मुस्कान बेबी के मूव्स देखकर दर्शक खुद भी झूमते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


डांस देखकर बड़े-बुजुर्गों के पसीने छूट जाते हैं
आपको बता दें कि मुस्कान बेबी का जबरदस्त डांस देखकर दर्शकों में एक नया जोश पैदा हो जाता है. जिसके चलते कई लोग खुद ही डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं. इस वीडियो में आप कई बुजुर्गों को डांस करते हुए भी देख सकते हैं. वहीं कई लोग मुस्कान बेबी के डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल
मुस्कान बेबी का ये वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो गया है. इसे बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं और कई लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में आप मुस्कान बेबी के स्टेज के सामने जोश से भरे एक बुजुर्ग शख्स को देख सकते हैं. मुस्कान बेबी के साथ ये बुजुर्ग शख्स बेहद धमाकेदार डांस स्टेप्स के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि मुस्कान बेबी राठीवास जाट इस कार्यक्रम में गुरुग्राम आई थीं. इस वीडियो को आप एएसआर म्यूजिक कंपनी के चैनल पर देख सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान बेबी 'सारे लड़को की कर दो शादी' गाने पर डांस कर रही हैं। यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.