मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, बेटी बहु संग फोटो में कौन है ये शक्श, देखें Photos

​​​​​​​

 

ये काम करता है, मुकेश अंबानी की पत्नी, बहू-बेटी संग फोटो खिचवाने वाले ये शख्‍स, हो गया खुलासा? 

अनन्या पांडे और निसा देवगन के दोस्त ओरी ने पहले अपने प्रोफ़ाइल पर नहीं लिखा था। उनका मुकेश अंबानी और उनके परिवार के साथ एक मजबूत रिश्ता है। ओरी को बॉलीवुड सेलेब्रिटी की जन्मदिन पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में देखा जाता है। ओरी फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, और लोग अक्सर उनकी पहचान और उनके काम के बारे में संशय करते हैं। 

ओरी को कई मौकों पर नीता अंबानी, ईशा अंबानी के अलावा अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट के साथ भी देखा गया है। लेकिन यह रहस्य हुआ है कि वह अपने आजीविका कैसे चलाते हैं?

सोशल मीडिया पर उनके काम के बारे में बहुत चर्चा है, लेकिन अब इस रहस्य का पर्दा उठ गया है। सोशल मीडिया पर ही उनके काम से संबंधित जानकारी उपलब्ध है, जिसमें वे अपने लिंक्डइन प्रोफ़ाइल पर नौकरी से संबंधित जानकारी देते हैं।

लिंक्डइन प्रोफ़ाइल के अनुसार, ओरहन रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) में 'स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर' के रूप में काम कर रहे हैं। वह पिछले छह सालों से यहाँ पर काम कर रहे हैं और उनकी रुचि ग्राफिक डिज़ाइन में भी है. ओरी से उनके पेशेवर कार्य से जुड़ा सवाल बार-बार पूछा गया है। 

वह इस सवाल का जवाब देने से हमेशा बचते रहे हैं। इस कारण नेटिजन्स के बीच यह सवाल बार-बार उठाया जा रहा है। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर भी लिखा है कि रिलायंस में उनके काम अनुभव के कारण उनके और आकाश, ईशा और अंत अंबानी के बीच अच्छे संबंध हैं।

अंबानी परिवार के साथ उनके प्रोजेक्ट्स के अलावा, उन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ भी देखा गया है। हाल ही में एक वायरल वीडियो में उन्हें शानया कपूर, हरनाज संधू, अनन्या पांडे, और अन्य कई बॉलीवुड सितारों के साथ एक पार्टी में देखा गया था।