शार्ट ड्रेस में Malaika Arora ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

 

Malaika Arora Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. मंगलवार शाम भी एक्ट्रेस मुंबई के बांद्रा में काफी स्टनिंग लुक में स्पॉट हुईं.

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वो हसीना है जो जब भी घर से बाहर निकली हैं नजरें उन्ही पर टिक जाती हैं. वो अपनी हसीन अंदाओं और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं

मंगलवार रात को भी मलाइका अरोड़ा मुंबई के बांद्रा में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट की गईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर हुस्न की बिजलियां गिराईं.

मलाइका इस दौरान वन शोल्डर प्रिंटेड शार्ट ड्रेस में नजर आईं. उन्होने हाई हिल्स के साथ पिंक पर्स लिया था. साथ ही एक अट्रैक्टिव नेकलेस भी पहना था और बालों को बांधा हुआ था. मिनिमल मेकअप के साथ मल्ला काफी खूबसूरत लग रही थीं.

मलाइका यूं तो हर लुक में बेहद स्टनिंग लगती हैं लेकिन बीती रात उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा था और उन पर से निगाहें नहीं हट रही थीं

पैप्स ने भी मलाइका को जमकर अपने कैमरे में कैद किया और उनकी खूब तस्वीरें क्लिक कीं.

मलाइका ने इस दौरान पैप्स की तरफ स्माइल के साथ हाथ भी हिलाया.

मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उनके ग्लैम लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है मलाइका हमेशा अपने स्टाइल से लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. ऐसा लगता है जैसे उम्र बढ़ने के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. उनकी फिटनेस देखकर यकीन नहीं होता कि ये एक्ट्रेस 50 साल की होने वाली हैं.